Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कांग्रेस प्रतिनिधि के दौरान राज्यपाल अनुसईया उईके को आरक्षण विधेयक पर जल्द हस्ताक्षर करने की मांग की पर सौंपा ज्ञापन*

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने आज राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में जान अधिकार महारैली का आयोजन किया। इस रैली में 1 लाख से अधिक कार्यकर्...




रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने आज राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में जान अधिकार महारैली का आयोजन किया। इस रैली में 1 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के शामिल होने की संभावना बताई जा रही है।


बता दें, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, सीएम भूपेश बघेल सहित शासन के सभी मंत्रियों, विधायकों, सहित मंत्रीगण एवं आमजन मौजूद रहे।  



प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित छत्तीसगढ़ शासन के वरिष्ठ मंत्री एवं विधायकों ने आज 'जन अधिकार महारैली' के बाद, महामहिम राज्यपाल को लंबित आरक्षण विधेयक के संदर्भ में ज्ञापन सौंप कर, विधेयक पर जल्द हस्ताक्षर करने की मांग की।



पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल अनुसईया उइके का ध्यान आरक्षण विधेयक की ओर करते हुए बताया ; वर्तमान में आरक्षण विधेयक लंबित होने के कारण सर्वसमाज के शिक्षित नौजवानों को सबसे ज्यादा हो रहा है।



No comments