Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*रायपुर दक्षिण विधानसभा युवा कांग्रेस द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर पतंग महोत्सव मनाया गया*

रायपुर। आज राजधानी रायपुर में युवा कांग्रेस दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष समीर भट्ट द्वारा मकर संक्रांति के पावन अवसर पर रायपुर के ग्रास मेमोरियल ...



रायपुर। आज राजधानी रायपुर में युवा कांग्रेस दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष समीर भट्ट द्वारा मकर संक्रांति के पावन अवसर पर रायपुर के ग्रास मेमोरियल ग्राउंड में पतंग महोत्सव की प्रतियोगिता रखी गई थी इसमें सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया और पतंग  उड़ाने का आनंद लिया इस महोत्सव पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने भी पतंग उड़ाया और युवाओं को अपने परंपरागत खेलों को बढ़ावा देने के लिए आग्रह किया।



इस पतंग प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 21000 नगद शुभम सिंह ताम्रकार  ने प्राप्त किया एवं द्वितीय पुरस्कार पीयूष सिंह ठाकुर को दिया गया।



प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा की आज मकर संक्रांति के पावन अवसर पर युवा कांग्रेस दक्षिण विधानसभा द्वारा पतंग महोत्सव का आयोजन किया गया है इसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं एवं पूरे प्रदेश को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए यह आग्रह करता हूं कि जिस प्रकार हमारे प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल परंपरागत खेलों को बढ़ावा देने का कार्य कर रहे हैं उसी की तर्ज पर आज युवा कांग्रेस द्वारा पतंग महोत्सव कराकर युवाओं को जो खेल हम भूल गए थे उसको वापस लाकर युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं कि अपने परंपरागत खेलों के प्रति ऐसे ही रुचि बनाए रखें।



इस पतंग महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल  आयोग के अध्यक्ष सुनील सनी अग्रवाल दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष समीर भट्ट महामंत्री ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तुषार पांडे आदि मौजूद थे।



No comments