Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के हित में सीएम भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, डीए -एचआरए को लेकर दिया ये निर्देश*

  रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य कर्मचारियों को जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। दरअसल कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने 1 जनवरी को अपनी मांगों को लेकर सीएम ...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य कर्मचारियों को जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। दरअसल कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने 1 जनवरी को अपनी मांगों को लेकर सीएम भूपेश से मुलाकात की थी और कर्मचारियों के हित में कुछ अहम सुझाव दिए थे।


सीएम से मुलाकात के दौरान फेडरेशन ने 6% महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का सुझाव दिया है और एरियर्स को कर्मचारियों के जीपीएफ में जमा करने की बात कही है। वहीं गृह भाड़ा को पुनरीक्षित करने की मांग की है, जिसे लेकर सीएम ने वित्त विभाग को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम भूपेश बघेल द्वारा वित्त विभाग को निर्देश दिए जाने के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को जल्द ही नई सौगात मिल सकती है। यानि जल्द ही कर्मचारियों की मांग पूरी हो सकती है।


बता दें कि केंद्रीय कर्मचारियों के समान महंगाई और सातवें वेतनमान के अनुसार गृह भाड़ा भत्ते को लेकर पिछले साल कई चरणों में आंदोलन किया गया था, जिसे लेकर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे के आश्वासन के बाद 12 दिन का बेमियादी आंदोलन खत्म किया गया था।

No comments