Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*लोग पूछते है मुझसे मेरी मासूमियत के बारे में, और मैं बस यही कह पता हूँ ये मासूमियत मुझे मेरी माँ से मिली : लेखक गीत चतुर्वेदी*

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में आयोजित छत्तीसगढ़ किताब महोत्सव के दूसरे दिन हिंदी के लोकप्रिय कवि एवं लेखक गीत चतुर्...



रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में आयोजित छत्तीसगढ़ किताब महोत्सव के दूसरे दिन हिंदी के लोकप्रिय कवि एवं लेखक गीत चतुर्वेदी ने अपनी नयी उपन्यास "सिमसिम" पर लोगों से चर्चा की।  


बता दें, गीत चतुर्वेदी ने अपने बचपन से लेकर अब तक की जिंदगी के बारे में कई अनसुने किस्से सुनाते हुए अपने लेखक बनने तक के सफर के बारे में लोगों को बताया। कभी बचपन में अपने माता-पिता के स्नेह के बारे में कभी अपनी जीवनसाथी के बारे में जिक्र करते हुए कई जानकारी लोगों से साझा की। गीत ने बुक स्टाल से अपनी किताब लेने वाले लोगों के साथ तस्वीरें भी ली साथ ही उनकी किताब पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया।   


इस दौरान छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव एवं राष्ट्रीय किताब मेला में "हमर बानी हमर गोठ" स्टेट लेवल ओपन माइक का आयोजन टाविशी टेल्स और ओमाया के द्वारा करवाया गया. जिसमें लोकप्रिय कवि एवं लेखक गीत चतुर्वेदी, शुभ्रा ठाकुर, नजमा अजीम खान शहर के अन्य कई नागरिक उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में सभी वर्ग के प्रतिभागी शामिल हुए जिन्होंने अपनी कविता, गायन, की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के आयोजक नागेंद्र दुबे एवं समीना खान ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।



No comments