Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*कोंडागांव कलेक्टर दीपक सोनी ने जनदर्शन में आम जनता से रूबरू होकर सुनी मांग एवं समस्या*

रायपुर। कलेक्टर दीपक सोनी ने मंगलवार को कलेक्टोरेट सभागार में आयोजित जनदर्शन में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आये आम जनता से रूबरू होकर उनकी...



रायपुर। कलेक्टर दीपक सोनी ने मंगलवार को कलेक्टोरेट सभागार में आयोजित जनदर्शन में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आये आम जनता से रूबरू होकर उनकी मांग एवं समस्याओं को संवेदनशीलता के साथ सुनी और निराकरण के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान केशकाल निवासी भागवत प्रसाद सिन्हा ने फरसगांव तहसील अंतर्गत देवगांव स्थित अपने कृषि भूमि का सीमांकन करवाने, कोण्डागांव तहसील के केंवटी निवासी रामबत्ती नाग एवं अन्य महिलाओं ने गांव में पेयजल की पर्याप्त सुलभता,फरसगांव तहसील के पाटला निवासी हलालराम एवं अन्य ग्रामीणों द्वारा चारागाह भूमि का सामुदायिक वनाधिकार पट्टा प्रदाय करने, मर्दापाल तहसील के चेमा निवासी लछुराम ने गाज से मृत बैल के मुआवजे की मांग सहित जुगानी कैम्प निवासी राजकुमार विश्वास द्वारा पशुपालन हेतु ऋण-अनुदान सुलभ कराये जाने की मांग की गयी। 


कलेक्टर सोनी ने उक्त सभी का परीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही किये जाने का भरोसा आवेदकों को दिलाया। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ प्रेम प्रकाश शर्मा, डीएफओ कोण्डागांव आरके जांगड़े सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों के अलावा जिले में पदस्थ एसडीएम, तहसीलदार, सीईओ जनपद पंचायत और नगरीय निकायों के सीएमओ मौजूद रहे।

No comments