Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के शोधार्थी के शोध पत्र को मिला उत्कृष्ट पुरुस्कार*

रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय रायपुर के जनसंचार विभाग के शोधार्थी चंद्रेश चौधरी और विनोद सांवत को मैट्स यूनिवर्...



रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय रायपुर के जनसंचार विभाग के शोधार्थी चंद्रेश चौधरी और विनोद सांवत को मैट्स यूनिवर्सिटी में उत्कृष्ट शोध पत्र वाचन के लिए पुरष्कृत किया गया. उन्होंने प्रिंट मीडिया में थर्ड जेंडर समाज से संबंधित खबरों पर शोध पत्र प्रस्तुत किया।



गौरतलब है कि मैट्स यूनिवर्सिटी के हिन्दी विभाग द्वारा तृतीय लिंग विमर्शः कल, आज और कल विषय पर दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सेमीनार का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में शोध पत्र प्रस्तुति के लिए चार सत्रों का आयोजन किया गया था।


उत्कृष्ट शोध पत्रों के लिए चंद्रेश चौधरी और विनोद सावंत को जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. शाहिद अली एवं सहायक प्राध्यापक डॉ. राजेंद्र मोहंती ने बधाई एवं शुभकामनायें दी. डॉ. अली ने कहा कि भविष्य में भी इसी तरह से हमारे शोधार्थी समाज के उपयोगी विषयों पर शोध कार्य करते रहेंगे. साथ ही मैट्स विश्वविद्यालय के हिंदी विभागध्यक्ष डॉ. रेशमा अंसारी ने भी इस उपलब्धि के लिए शोधार्थियों को शुभकामनाएं दी।



No comments