Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*छत्त्तीसगढ़ युवा कांग्रेस सहित एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने घेरा ईडी का दफ्तर, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा एवं एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने ईडी के दफ्तर में जाकर किया जमकर प्रदर्शन*

रायपुर। युवा कांग्रेस, एनएसयूआई(NSUI )द्वारा आज राजधानी रायपुर के प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय का घेराव किया गया इस युवा कांग्रेस और एनएस...



रायपुर। युवा कांग्रेस, एनएसयूआई(NSUI )द्वारा आज राजधानी रायपुर के प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय का घेराव किया गया इस युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ईडी कार्यालय का घेराव किया। यह घेराव युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा एवं एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने ईडी के दफ्तर में जाकर जमकर प्रदर्शन किया दरअसल आज सुबह ईडी द्वारा कई कांग्रेसी नेताओं के घरों पर छापेमारी की गई इससे आक्रोशित होकर आज युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा ईडी के दफ्तर का घेराव किया गया साथ ही कार्यकर्ताओं ने ईडी दफ्तर के सामने के गेट को तोड़कर बैरी गेट पर चढ़कर जमकर नरेंद्र मोदी के मुर्दाबाद के नारे लगाए इनको रोकने आई केंद्रीय बल के साथ जुम्मा जट्ट की भी हुई और कार्यकर्ताओं ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।



युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा जिस प्रकार केंद्रीय कि मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसी ईडी को लेकर छत्तीसगढ़ में राजनीति करते हुए कांग्रेसी नेताओं के घर में छापे मार रही है इसका आज विरोध करने के लिए हम सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रदर्शन कर रहे हैं जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आने वाले कुछ दिनों में कांग्रेस का महाधिवेशन होने वाला है जिसमें हजारों कांग्रेस के कार्यकर्ता देश भर से आ रहे हैं और आने वाले 23,24 के चुनाव का रोड मैप तय होगा इसको लेकर केंद्र सरकार बौखला गई है इसलिए इस प्रकार की छापेमारी कर रही है।



एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा आज सुबह हमारे कांग्रेस नेताओं के घर में ईडी द्वारा छापेमारी की गई है इसका हम पुरजोर विरोध करते हैं और रायपुर में होने वाले महा अधिवेशन को धूमिल करने के लिए केंद्र की मोदी सरकार इस तरह के कायदे केंद्रीय एजेंसी से करा रही है पर आज हम सैकड़ों की तादाद में इस दफ्तर का घेराव कर कर उनको यह संदेश देना चाहते हैं कि महाधिवेशन को अब और अच्छे से कराया जाएगा और यह एक ऐतिहासिक महाधिवेशन साबित होगा और आने वाले चुनाव में 2023 में फिर से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी और 2024 में हम केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे।




No comments