Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी हुए शामिल, महा अधिवेशन को लेकर दिए पदाधिकारियों को निर्देश*

  रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में आज मुख्य अतिथि के रूप में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिव...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में आज मुख्य अतिथि के रूप में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी उपस्थित थे इसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा द्वारा किया गया। इस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी के होने वाले महा अधिवेशन को लेकर विस्तृत चर्चा की गई आने वाले समय में फरवरी के 24, 25, 26 तारीख को कांग्रेस पार्टी का महा अधिवेशन होने वाला है इसको लेकर आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई थी इस बैठक में सभी प्रदेश जिला एवं विधानसभा के पदाधिकारी मौजूद थे और सभी को महाधिवेशन में वॉलिंटियर के रूप में काम करने के लिए निर्देश दिए गए साथी यूथ कांग्रेस के हुए राष्ट्रीय अधिवेशन में लिए गए निर्णय "बूथ जोड़ों यूथ" जोड़ो को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने इस कार्यक्रम को अच्छे से करने के निर्देश दिए।



युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी 1:30 बजे नियमित विमान से रायपुर विमानतल पहुंचे रायपुर विमानतल में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया गया एवं जगह जगह भी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया उसके पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष रायपुर स्थित राजीव भवन पहुंचकर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लिया।



राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा की इस माह के अंत में होने वाले कांग्रेस पार्टी के महाधिवेशन में युवा कांग्रेस के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता वालंटियर के रूप में जहां भी उनकी ड्यूटी लगाई जाएगी वहां पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ कार्य करेंगे ऐसी में उम्मीद करता हूं। यह अधिवेशन काफी सालों बाद रायपुर में हो रहा होगा और आने वाले बहुत सालों तक यह अधिवेशन रायपुर में फिर नहीं होगा जितने भी पूरे देश से कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी आ रहे हैं उन सभी का यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा वॉलिंटियर कर उनकी मदद करनी होगी सभी कार्यकर्ताओं की अलग-अलग विभाग में ड्यूटी लगाई जाएगी आप सभी को जोश के साथ यह कार्य को करना है।।

साथी हिमाचल में हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में जो हमने बूथ जोड़ो यूथ जोड़ो कार्यक्रम की शुरुआत की है उसको छत्तीसगढ़ के हर एक विधानसभा ब्लाक स्तर तक आप सभी कार्यकर्ताओं को पहुंचाना है।


प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा आज हमारे बीच हमारे युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में उपस्थित हुए हैं इसके लिए मैं उन का तहे दिल से धन्यवाद देता हूं और साथ ही होने वाले महा अधिवेशन को लेकर हमने अपनी जिम्मेदारी तय कर ली है और सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की सूची प्रदेश कांग्रेस कमेटी को दे दी गई है वह जो भी कार्य यूथ कांग्रेस को सौंपेंगे हम विश्वास दिलाते हैं कि निष्पक्ष रूप से पूरी ईमानदारी से उस कार्य को करेंगे साथ ही हमने एआईसीसी से यूथ कांग्रेस का एग्जीबिशन की भी मांग की है यह एग्जीबिशन में भारत जोड़ो यात्रा के सभी चित्रों को दर्शाया जाएगा जिसमें यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भागीदारी भारत जोड़ो यात्रा में रही है।।


इस बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी प्रदेश अध्यक्ष अकाश शर्मा भिलाई विधायक देवेंद्र यादव प्रभारी महासचिव डॉ पलक वर्मा सह प्रभारी इकबाल ग्रेवाल, प्रियंका सरासर पूर्व महासचिव दीपक मिश्रा राष्ट्रीय सचिव, लोकेश वशिष्ठ मिलिंद गौतम आदि मौजूद थे।



No comments