Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*भागवत कथा का 3 दिन : भगवान श्री कृष्ण ने दैत्य पूतना को मौसी मान उसे मां जैसी ही गति प्रदान करूँगा , प्रख्यात पंडित डॉ. श्यामसुन्दर पाराशर*

रायपुर। दुर्ग जिले के भिलाई नगर स्थित शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज के सभागृह में 22 मार्च से एक सप्ताह भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। देश के ...



रायपुर। दुर्ग जिले के भिलाई नगर स्थित शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज के सभागृह में 22 मार्च से एक सप्ताह भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। देश के प्रख्यात कथा वाचक पंडित श्यामसुन्दर पाराशर जी के मुखारविंद से भगवत कथा का रसपान करवाया जा रहा है। दोपहर 3 बजे से 7 तक भगवत कथा समय निर्धारित किया गया है। 



इस अवसर पर भगवत कथा के 3 दिन, पूज्य श्यामसुन्दर पाराशर जी महाराज ने लोगों को अपने मुखारविंद से भगवत कथा का रसपान किया। भगवान श्रीकृष्ण और पूतना वध का पाराशर महराज द्वारा अद्भुत वर्णन किया गया। इस दौरान बीजेपी की नेत्री राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय मौजूद रही।  



बता दें, भव्य भगवत कथा का आयोजन श्री शंकराचार्य इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस के चेयरमैन आई.पी. मिश्रा द्वारा करवाया जा रहा है। चैत्र नवरात्र के पहले दिन से आयोजित यह एक सप्ताह भगवत कथा का 28 मार्च को समापण होगा।



No comments