Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन के अविभाषण के साथ छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र शुरू, सदन में भाजपा का जोरदार हंगामा*

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन के अविभाषण के साथ छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया है। हालाकि राज्यपाल के अ...



रायपुर। छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन के अविभाषण के साथ छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया है। हालाकि राज्यपाल के अविभाषण के दौरान बीजेपी विधायकों ने जोरदार हंगामा करते हुए राज्यपाल की स्थिति को स्पष्ट करने को कहा। बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राज्यपाल महोदय से कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार राज्यपाल के खिलाफ कोर्ट गई है तो पहले यह स्पष्ट होना चाहिए कि सरकार को राज्यपाल पर भरोसा है या नही।


बीजेपी विधायक अजय चन्द्राकर, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत तमाम बीजेपी विधायकों ने राज्य सरकार से कहा कि सरकार स्पष्ट करें कि उन्हें राज्यपाल पर भरोसा है या नही। राज्य में संवैधानिक संकट की स्थिति है क्योकि राज्यपाल को लेकर राज्य सरकार कोर्ट में है। हांलाकि बीजेपी की हंगामें के बीच राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन अंग्रेजी में अपना अविभाषण पढ़ते रहे। पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने इसपर आपत्ति की और कहा कि हमलोग भाषण को नही समझ रहे है और राज्यपाल से हिन्दी में भाषण पढ़ने का अनुरोध किया।

No comments