Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*कांकेर में कोसरिया मरार समाज के महासम्मेलन और राजधानी में छत्तीसगढ़ झेरिया गड़रिया धनकर समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिल सीएम भूपेश बघेल*

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रविवार को कांकेर, बिलासपुर जिले के दौरे पर रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे शाम 6.15 बजे ...



रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रविवार को कांकेर, बिलासपुर जिले के दौरे पर रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे शाम 6.15 बजे राजधानी के बूढ़ापारा इंडोर स्टेडियम में आयोजित छत्तीसगढ़ झेरिया गड़रिया धनकर समाज के वार्षिक अधिवेशन में भी शामिल होंगे।


निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड राजधानी रायपुर से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.45 बजे कांकेर जिले के विकासखण्ड नरहरपुर स्थित ग्राम करप पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री वहां पर लोकार्पण-भूमिपूजन कार्यक्रम और कोसरिया मरार (पटेल) समाज के शपथ ग्रहण समारोह एवं महासम्मेलन में शामिल होंगे। 


मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद दोपहर 12.55 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होंगे और कांकेर के पोटगांव के हायर सेकेण्डरी स्कूल खेल मैदान दोपहर 1.05 बजे पहुंचेंगे और ग्राम बाबू दबेना में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके पश्चात मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे और दोपहर 3.05 बजे बिलासपुर जिले के जैन इंटरनेशनल स्कूल सकरी पहुंचेंगे। सीएम बघेल बिलासपुर से शाम 4.45 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे और 5.15 बजे राजधानी रायपुर के हेलीपेड पहुंचेंगे।

No comments