Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*भागवत ज्ञान सप्ताह कथा का समापन : भक्त वत्सल प्रभु श्री कृष्ण की महिमा के वर्णन मात्र से मानव जाति का सम्पूर्ण कल्याण, प्रख्यात पंडित डॉ. श्यामसुन्दर पाराशर*

रायपुर। दुर्ग जिले के भिलाई नगर स्थित शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज के सभागृह में 22 मार्च से एक सप्ताह भागवत कथा के आयोजन का आज सफलतापूर्वक समापन...



रायपुर। दुर्ग जिले के भिलाई नगर स्थित शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज के सभागृह में 22 मार्च से एक सप्ताह भागवत कथा के आयोजन का आज सफलतापूर्वक समापन हुआ । देश के प्रख्यात कथा वाचक पंडित श्यामसुन्दर पाराशर जी के मुखारविंद से भगवत कथा का रसपान करवाया जा रहा है। दोपहर 3 बजे से 7 तक भगवत कथा समय निर्धारित किया गया है। 



भगवत कथा के अंतिम दिन, पूज्य श्यामसुन्दर पाराशर जी महाराज ने लोगों को अपने मुखारविंद से भगवत कथा का रसपान किया। भगवान श्रीकृष्ण के सम्पूर्ण चरित्र का सुन्दर वर्णन कर, भगवत गीता के मर्म का लोगों को बोध करवाया। इस अवसर पर भारी संख्या में मौजूद लोगों ने कथा का लाभ उठाया।  


बता दें, भव्य भगवत कथा का आयोजन श्री शंकराचार्य इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस के चेयरमैन आई.पी. मिश्रा द्वारा करवाया जा रहा है। चैत्र नवरात्र के पहले दिन से आयोजित यह एक सप्ताह भगवत कथा का 28 मार्च को समापण हुआ। कथा समापन पर आई.पी. मिश्रा ने श्यामसुन्दर पाराशर जी महाराज का आभार व्यक्त किया साथ ही महाराज के दोबारा दुर्ग जिले में कथा को लेकर जानकारी प्रदान दी। जानकारी अनुसार इस साल 1 अक्टूबर से 7 अक्टूबर को श्यामसुन्दर पाराशर जी महाराज की कथा हो सकती है।



No comments