Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*प्रसिद्ध शिवमहापुराण कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा का भागवत कथा 25 अप्रैल से, भिलाई में कथा-प्रवचन का भव्य आयोजन*

भिलाई। पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा-प्रवचन का भव्य आयोजन स्टील सिटी भिलाई में प्रस्तावित हैं। यह आयोजन इसी महीने के 25 अप्रैल से 1 मई तक होगा।...



भिलाई। पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा-प्रवचन का भव्य आयोजन स्टील सिटी भिलाई में प्रस्तावित हैं। यह आयोजन इसी महीने के 25 अप्रैल से 1 मई तक होगा। जिला पुलिस ने इस महा कथा भागवत के मद्देनजर सुरक्षा और सुविधाओं से जुड़े प्रबंधन पर काम करना शुरू कर दिया हैं। संभावना जताई जा रही हैं कि इस आयोजन में छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों से आने वाले तकरीबन 4 लाख श्रद्धालु जुटेंगे।


पुलिस और प्रशासन ने इस पूरे प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा बनानी शुरू कर दी हैं। यातायात व्यवस्था, पार्किंग और आयोजन स्थल के संबंध में कार्ययोजना तैयार करने आयोजन समिति के साथ क अहम बैठक आहूत की गई थी। बता दें कि पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा सुनने लाखों की भीड़ उमड़ सकती हैं। वहीं पुलिस प्रशासन ने यातायात व्यवस्था को लेकर तैयारी कर ली है।


आयोजन के दौरान जो लोग काफी दूर से आ रहे हैं उनके भोजन और जहां तक हो सकेगा ठहरने की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही भीड़ में बुजुर्ग और विकलांग परेशान न हो इसके लिए उन्हें अलग से बैठने की भी व्यवस्था की जाएगी। आयोजन की व्यवस्था के लिए एक हजार से अधिक वालेंटियर्स को तैयार किया गया है।



No comments