Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*प्रदर्शनकारी महिलाओं के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी, पुलिस के खिलाफ की कार्रवाई की मांग*

रायपुर। कांग्रेस जहां एक तरफ महिलाओं के सम्मान और महिला सशक्तिकरण की बात करती है, वहीं दूसरी तरफ, छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार एक महिला के साथ इ...



रायपुर। कांग्रेस जहां एक तरफ महिलाओं के सम्मान और महिला सशक्तिकरण की बात करती है, वहीं दूसरी तरफ, छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार एक महिला के साथ इस तरह की बर्बरता कर रही है. जो बेहद शर्मनाक है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ''लड़की हूं लड़ सकती हूं'' का नारा देती हैं, लेकिन प्रदेश की राजधानी रायपुर में एक महिला जब अपने अधिकारों के लिए सड़क पर उतरती है तो भूपेश सरकार की पुलिस उनके साथ बर्बरता करती है, उनके साथ इस तरह का दुर्व्यवहार करती है, मारपीट करती है, जो बेहद निंदनीय है. आम आदमी पार्टी, छत्तीसगढ़ भूपेश सरकार के इस तरह के कृत्य की घोर निंदा करती है. आप पार्टी सरकार और पुलिस की महिलाओं के खिलाफ ऐसे शर्मसार करने देने वाले कृत्य का घोर विरोध करती है।




आप पार्टी महिलाओं के साथ हो रहे इस तरह के दुर्व्यवहार और अपमान को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. आज पूरे प्रदेश की जनता महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार और उसके अपमान को देख रही है. प्रदेश की मां, बहन-बेटियों को समझना होगा और अपने अपमान का बदला इस भूपेश सरकार से लेना होगा. मध्याह्न भोजन रसोइयां संघ के धरना प्रदर्शन का आम आदमी पार्टी समर्थन करती है. जिसको लेकर आप पार्टी अध्यक्ष कोमल हुपेंडी समेत अन्य पदाधिकारी-कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की. उनके प्रदर्शन का समर्थन किया। 



वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने प्रदेश की भूपेश सरकार जमकर हमला बोला. कोमल हुपेंडी ने कहा कि यह सरकार महिला विरोधी सरकार है. जिस तरह महिला के साथ दुर्व्यवहार और बर्बरता की इसका हम विरोध करते हैं. साथ ही मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं।



No comments