Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस रायपुर शहर द्वारा पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत की गई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीन सवालों के साथ युवाओं ने भेजा पोस्टकार्ड*

रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा आज पूरे प्रदेश में जय भारत सत्याग्रह आंदोलन की शुरुआत हुई इस आंदोलन के तहत आज राजधानी रायपुर में पोस्...



रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा आज पूरे प्रदेश में जय भारत सत्याग्रह आंदोलन की शुरुआत हुई इस आंदोलन के तहत आज राजधानी रायपुर में पोस्टकार्ड अभियान चलाया गया इस पोस्टकार्ड अभियान के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युवा कांग्रेस द्वारा एक लाख से अधिक पोस्ट कार्ड भेजे जाएंगे इस पोस्टकार्ड में 3 सवाल पूछे जा रहे हैं और आज रायपुर के एवरग्रीन चौक मर युवा कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष विनोद कश्यप द्वारा इस अभियान की शुरुआत रायपुर में की गई इस अभियान में पूरे शास्त्री बाजार में घूम घूम कर युवाओं से पोस्टकार्ड भरा गया जो पोस्ट कार्ड आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे जाएंगे।



पोस्टकार्ड में पूछे जाने वाले तीन महत्वपूर्ण सवाल।


अडानी ने अब तक बीजेपी को कितने करोड़ का फंड दिया है?


आपके आधिकारिक विदेश दौरे के बाद अडानी को कितने ठेके मिले?


कृपया हमें भी वह सूत्र बताएं जिनकी बदौलत आपका प्रिय मित्र दुनिया में 609 स्थान से 8 वर्षों में दूसरे सबसे धनी व्यक्ति बना?


शहर जिला अध्यक्ष विनोद कश्यप ने बताया कि आज पूरे छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिलों में हमने पोस्टकार्ड अभियान चलाया आज राजधानी रायपुर के शास्त्री बाजार में प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देशानुसार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टकार्ड अभियान चलाया गया आज हमने सैकड़ों की तादाद में शास्त्री बाजार मैं युवाओं को पोस्टकार्ड दिया और उनसे यह मांग की गई कि तीन सवालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछे पोस्ट कार्ड के माध्यम से और आज आम युवाओं ने भी इस पोस्टकार्ड अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और हमें पोस्टकार्ड भरकर दिया जो हम आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नई दिल्ली निवास भेजेंगे।


No comments