Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*जिस प्रकार देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है उसको लेकर आज प्रदेश के प्रत्येक जिलों में वॉक फॉर डेमोक्रेसी मार्च निकाला गया : प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा*

रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा आज राजधानी रायपुर में वॉक फॉर डेमोक्रेसी मार्च निकाला गया इस दौरान सैकड़ों की संख्या में युवा कांग्रे...



रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा आज राजधानी रायपुर में वॉक फॉर डेमोक्रेसी मार्च निकाला गया इस दौरान सैकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने नारे लगाते हुए ऐतिहासिक गांधी मैदान से अंबेडकर चौक तक पैदल मार्च किया इस पैदल मार्च में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी पर लोकसभा में हुए कार्यवाही के विरोध में, अडानी के भ्रष्टाचार के विरोध में, म्यूट लोकतंत्र के विरोध में, आम जनता की आवाज दबाने के विरोध में "वॉक फॉर डेमोक्रेसी" (एक कदम लोकतंत्र को बचाने के लिए) नारे के साथ पैदल मार्च किया।



प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है उसको लेकर आज प्रदेश के प्रत्येक जिलों में वॉक फॉर डेमोक्रेसी मार्च निकाला गया आज राजधानी रायपुर में युवा कांग्रेस के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा यह मार्च निकाला गया हम इस मार्च के माध्यम से जो देश में लोकतंत्र का मंदिर कहे जाने वाले लोकसभा में हमारे नेता राहुल गांधी को बोलने नहीं दिया जाता उनके माई को म्यूट कर दिया जाता है और अब बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से लोकसभा से उनकी सदस्यता को निरस्त कर दिया गया है जब भी वह अडानी के खिलाफ सवाल पूछते थे तब उनके माइक को म्यूट कर दिया जाता था इसी सब को ध्यान में रखते हुए आज छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा प्रत्येक जिलों में हमने वॉक फॉर डेमोक्रेसी मार्च निकाला है।



इस मार्च में मुख्य रूप से एआईसीसी सचिव छत्तीसगढ़ सह प्रभारी विजय जांगिड़ यूथ कांग्रेस प्रभारी डॉ पलक वर्मा प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गिरीश दुबे इस मार्च में मुख्य रूप से उपस्थित थे।



No comments