Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय में फोटोग्राफी प्रतियोगिता एवं प्रदर्शनी का आयोजन*

रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत एक दिवसीय फोटो प्रदर्शनी एवं...



रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत एक दिवसीय फोटो प्रदर्शनी एवं फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। 'इंडिया@2023: अभिव्यक्ति' विषय पर आयोजित प्रदर्शनी को 25 अप्रैल 2023 को 11.00 बजे से विश्वविद्यालय के पुस्तकालय एवं संदर्भ संग्रहालय ''प्रज्ञा" में आयोजित किया जायेगा।


फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बल्देव भाई शर्मा द्वारा किया जायेगा उन्होंने कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है। 


जनसंचार विभागाध्यक्ष डॉ.राजेन्द्र मोहंती ने बताया कि इस एक दिवसीय फोटो प्रदर्शनी एवं फोटोग्राफी प्रतियोगिता में समस्त विश्वविद्यालय के छात्र एवं संबद्ध महाविद्यालय के विद्यार्थी हिस्सा ले सकते है। विद्यार्थी फोटोग्राफी प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की विरासत और स्मारक, आपकी नजर में विकसित भारत, सौहार्द और समरसता, आत्मनिर्भर भारत एवं भारत का भविष्य विषय पर अपनी फोटो को जमा करा सकते है। फोटोग्राफी प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कार भी दिया जायेगा।

No comments