Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहीं ये 10 लेटेस्ट फिल्में, वीकेंड पर देखने का बना सकते हैं प्लान

     मुंबई । वीकेंड पर कुछ लेटेस्ट देखने का प्लान कर रहे हैं तो नेटफ्लिक्स पर आपके पास कई ऑप्शन हैं। 'कटहल' से लेकर 'भीड़'...

 

 

 मुंबई । वीकेंड पर कुछ लेटेस्ट देखने का प्लान कर रहे हैं तो नेटफ्लिक्स पर आपके पास कई ऑप्शन हैं। 'कटहल' से लेकर 'भीड़' तक ऐसी फिल्में हैं जो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं और आते ही यह छा गई हैं। ट्रेडिंग लिस्ट में इन फिल्मों ने जगह बना ली है। क्रिटिक्स से भी इन्हें अच्छे रिव्यूज मिले थे। अगर इस वीकेंड अगर आप कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं तो घर पर इन्हें एंजॉय कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में बताते हैं नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहीं 10 फिल्मों के बारे में।

1.कटहल
पहले नंबर पर 'कटहल' है। यशोवर्धन मिश्रा की फिल्म 'कटहल' 19 मई को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अनंत वी जोशी, विजय राज और राजपाल यादव हैं। 

2.वीरूपक्ष
तेलगू सुपनैचुरल हॉरर फिल्म 'वीरूपक्ष' को नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में साई धरम तेज, संयुक्ता मेनन, सुनील और राजीव कंकला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

3.दसारा (हिंदी)
'दसारा' मूल रूप से तेलुगू में है। फिल्म में नानी और कीर्ति सुरेश ने लीड रोल किया है। फिल्म 30  मई को सिनेमाघरों में आई थी और यह हिट रही थी।

4.भीड़
अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' को अब आप ओटीटी पर देख सकते हैं। इसकी कहानी कोरोना काल के दौरान से प्रेरित है। क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज मिलने के बावजूद इसे थियेटर में दर्शक नहीं मिले। हालांकि ओटीटी पर यह ट्रेंड कर रही है।

5.तू झूठी मैं मक्कार
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म को नेटफ्लिक्स पर आए काफी वक्त हो गया लेकिन इसे अभी भी दर्शक देख रहे हैं। फिल्म ट्रेडिंग लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। 

6.मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे
यशराज बैनर की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' छठे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।

7.द मदर
हॉलीवुड फिल्म 'द मदर' में जेनिफर लोपेज और जोसेफ फेनेस हैं। अगर आपको एक्शन थ्रिलर देखना पसंद है यह फिल्म आपको पसंद आएगी।

8.मिसिंग
हॉलीवुड की एक और फिल्म 'मिसिंग' ट्रेंड कर रही  है। यह 2018 में आई फिल्म 'सर्चिंग' का सीक्वल  है।

9.शहजादा
कार्तिक आर्यन और कृति  सेनन स्टारर फिल्म 'शहनादा' नौवें नंबर पर है। इसे रोहित धवन ने डायरेक्ट किया था। 

10.ऑपरेशन मेफेयर
जिमी शेरगिल की फिल्म 'ऑपरेशन मेफेयर' सीरियल किलर की कहानी को सुलझाती है। फिल्म के अन्य कलाकरों में ऋतिका शीबर और वेतिका दत्त हैं। 

No comments