Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*बलौदाबाजार-भाठापारा जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुःख, मृतकों के परिवारों को 4 लाख राशि देने की घोषणा*

  रायपुर। बलौदाबाजार जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां पलारी थाना क्षेत्र के गोडा़ पुलिया के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहाँ पिकअप वाहन और ...

 


रायपुर। बलौदाबाजार जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां पलारी थाना क्षेत्र के गोडा़ पुलिया के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहाँ पिकअप वाहन और ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गई और पिकअप में सवार लोग घायल हो गए।



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर शोक व्यक्त कर ट्वीट करते हुए कहा :बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे। हम सब दुःख में साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही 4 लाख राशि सभी मृतकों के परिवारों को देने की घोषणा की।



बता दें, ग्रामीण क्षेत्रों में अक्सर शादी व अन्य कार्यक्रम मे पिकअप वाहन का प्रयोग होता है। पिकअप वाहन और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई।हादसे में 6 लोगो की मौत हो गई है। जिसमें 5 महिला और 1 बच्चा भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन मे बच्चे, बुजुर्ग, और महिला समेत लगभग 25 लोग सवार थे। जो पारिवारिक कार्यक्रम से वापस अपने गाँव लटुवा लौट रहे थे कि, पलारी थाना से छह किमी आगे गोडा़ पुलिया के पास हादसा हो गया। पुलिस को सुचना मिलने पर तत्काल घटना स्थल पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पलारी भिजवाया जहाँ उनका ईलाज जारी है।वहीं, घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है।



No comments