Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से घबरा गई है बीजेपी: कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष, आम आदमी पार्टी*

रायपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली पुलिस की बदसलूकी की निंदा की है। हु...



रायपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली पुलिस की बदसलूकी की निंदा की है। हुपेंडी ने कहा, दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पुलिसकर्मी द्वारा मनीष सिसोदिया के साथ की गई बदसलूकी तानाशाही को दर्शाती है। इस तानाशाही रवैया को पूरा देश देख रहा है। आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी को इसका जवाब अपने आप मिल जाएगा। दिल्ली पुलिस पीएम मोदी और अमित शाह के इशारे पर काम कर रही है। 


कोमल हुपेंडी ने कहा, जो हुआ वह सीधा प्रधानमंत्री कार्यलय से निर्देश पर कि मनीष सिसोदिया जी को अपमानित किया जाए, उनका मनोबल तोड़ा जाए, आत्मविश्वास कुचल दिया जाए। उनकी तस्वीरें ऐसे पब्लिश की जाए कि देखिए हमने एक आदमी को मिट्टी में मिला दिया। उन्होंने कहा कि पुलिसिया गुंडागर्दी चरम पर है। मोदी जी आपकी तानाशाही पूरा देश देख रहा है। 


हुपेंडी ने कहा, 25 सालों से भाजपा दिल्ली में सत्ता पाने के लिए इतनी तड़प रही है कि अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से घबरा गई है और दिल्ली सरकार के कामों का दुष्प्रचार करने में लगी हुई है। इस देश में तानशाही शासन है। पूरी की पूरी बीजेपी अरविंद केजरीवाल जी से डरी हुई है, इसलिए पार्टी के नेताओं को परेशान और प्रताड़ित किया जा रहा है। यह सिर्फ इसलिए हो रहा है कि दिल्ली की जनता ने उन्हें बार-बार नकार दिया, जिसका बीजेपी बदला ले रही है।

No comments