Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

रॉयल होगी परिणीति-राघव की वेडिंग

  मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों राजस्थ...

 

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, विक्की कौशल-कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह वे सिर्फ परिवार की मौजूदगी में सात फेरे नहीं लेंगे। बल्कि, बिग फैट पंजाबी वेडिंग में परिवार के सभी सदस्यों के साथ-साथ दोस्तों को भी शामिल करेंगे। आइए दोनों की शादी की अन्य डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

अपनी शादी को मेहमानों के लिए खास बनाना चाहती हैं परिणीति

परिणीति ने हाल ही में पर्यटन विभाग की डिप्टी डायरेक्ट शिखा सक्सेना से मुलाकात की। इतना ही नहीं, उन्होंने शिखा सक्सेना से उदयपुर के मौसम और वहां के वेन्यू के बारे में जानकारी भी ली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, परिणीति चाहती हैं कि उनके गेस्ट शादी के फंक्शंस के बीच में टूरिस्ट प्लेस देखें। इसलिए उन्होंने शिखा सक्सेना से उदयपुर के आस-पास के टूरिस्ट अट्रैक्शन के बारे में पूछा। वहीं शादी की तारीख की बात करें तो दोनों सितंबर में ब्याह करना चाहते हैं। हालांकि, मौसम को ध्यान में रखते हुए शिखा सक्सेना ने परिणीति को नवंबर में शादी करने की सलाह दी है।

राजस्थान में ही होगी शादी

सूत्रों के मुताबिक, “परिणीति को अभी तक अपनी शादी के लिए उदयपुर बेस्ट लोकेशन लगी है। हालांकि, अभी वे अन्य ऑपशन्स को भी एक्सप्लोर कर रही हैं। लोकेशन जो भी हो एक बात तो तय है, वे राजस्थान में ही शादी करना चाहती हैं। जब से राज्य में उनके दौरे की खबर सामने आई है, बहुत सारे होटल्स उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ तो मुफ्त में शादी कराने का भी प्रस्ताव दे रहे हैं।" बता दें, परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा की भी शादी राजस्थान में हुई थी।

No comments