Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय की छात्रा लीनिमा का जीजीयू में पीएचडी के लिए हुआ चयन

  रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय रायपुर के जनसंचार विभाग से वर्ष 2021 में उत्तीर्ण छात्रा लीनिमा साहू ने बिलासपु...

 


रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय रायपुर के जनसंचार विभाग से वर्ष 2021 में उत्तीर्ण छात्रा लीनिमा साहू ने बिलासपुर के गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में पीएचडी के लिए प्रवेश पाया है।  विभागाध्यक्ष  डॉ. राजेंद्र मोहंती के मार्गदर्शन में उन्होंने यह सफलता अर्जित की है। उनके इस उपलब्धि पर उनके परिजनों ने खुशी जताई है।



गौरतलब है कि कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा और अतिथि विद्वान लीनिमा साहू को बड़ी सफलता मिली है। उन्होंने सेंट्रल यूनिवर्सिटी गुरु घासीदास, बिलासपुर द्वारा आयोजित परीक्षा में चयनित होकर पीएचडी के लिए अपना नाम दर्ज कराया है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने 19 जून को पीएचडी की प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी किया था। जिसमें उनका भी नाम शामिल है। इससे पहले लीनिमा ने दो बार नेट की परीक्षा भी उत्तीर्ण की है। 


बता दें कि लीनिमा बेमेतरा जिले के ग्राम गुधेली की रहने वाली और पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना शोध कार्य पूरा करने की तैयारी में है। इस उपलब्धि को प्राप्त करने के लिए लीनिमा का कहना है कि उन्हें जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र मोहंती, विश्वविद्यालय के कुलपति और कुलसचिव का मार्गदर्शन मिला था। 

विभागाध्यक्ष  डॉ. राजेंद्र मोहंती ने लीनिमा साहू को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। उनके इस सफलता में माता -पिता और गुरुजनों का विशेष योगदान रहा है। पत्रकारिता के क्षेत्र में पीएचडी पूरी करने के बाद वे प्रोफेसर बनने के सपने को भी पूरा करेंगी।

No comments