Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, इस देश में रोकी गई जवान की रिलीज

  नई दिल्ली । शाहरुख खान की फिल्म जवान गुरुवार को वर्ल्डवाइड रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने का फैंस कबसे इंतजार कर रहे थे। शाहरुख की फैन ...

 

नई दिल्ली । शाहरुख खान की फिल्म जवान गुरुवार को वर्ल्डवाइड रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने का फैंस कबसे इंतजार कर रहे थे। शाहरुख की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी है और वहां भी सब फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। लेकिन शाहरुख के लिए एक बुरी खबर आ रही है। बांग्लादेश में फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। बांग्लादेश के सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई है। दरअसल, इससे पहले कहा गया था कि बांग्लादेश में भी फिल्म उसी दिन रिलीज होगी जिस दिन जवान हो रही है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि बांग्लादेश के दर्शकों को इंतजार करना होगा।

क्या है वजह
बांग्लादेश में चल रहे प्रोटेस्ट के बीच फिल्म की रिलीज को रोका गया है। इससे पहले भी शाहरुख की फिल्म पठान आई थी तब भी बांग्लादेश में रिलीज होने में दिक्कतें आ रही थीं। शाहरुख का हालांकि कहना था कि इस बार ऐसा नहीं होगा। लेकिन अब देखते हैं कि जवान वहां कब रिलीज होगी।

सोशल मीडिया रिएक्शन
फिल्म देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। अब तक जो रिएक्शन आए हैं वो काफी पॉजिटिव हैं। फैंस को शाहरुख की एक्टिंग, फिल्म की स्टोरी, नयनतारा और विजय सेतुपति की परफॉर्मेंस पसंद आ रही है। क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

पहले दिन कमाई
 रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने भारत में पहले ही दिन सभी भाषाओं में 75 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले ही दिन शाहरुख की फिल्म ने धमाका कर दिया है। इससे पहले तक अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म 70 करोड़ तक पहले दिन कमा सकती है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म के 140 करोड़ कमाने की उम्मीद है, लेकिन अभी इस बारे में जानकारी नहीं आई है। गुरुवार शाम तक वर्ल्डवाइड कमाई के बारे में भी पता चल जाएगा।

No comments