Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

नयी दिल्ली । ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को आईसीसी विश्व कप 2023 केे 24वें मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला...

नयी दिल्ली । ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को आईसीसी विश्व कप 2023 केे 24वें मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतने के बाद कहा सूरज निकला हुआ है और विकेट भी बल्लेबाज़ी के लिए काफ़ी अच्छा है। टीम में एक बदलाव हुआ है। मार्कस स्टॉयनिस जांघ में हल्की समस्या के कारण बाहर एकादश से बाहर हैं और उनकी जगह कैमरन ग्रीन को टीम में शामिल किया गया है। नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा कि वैसे भी हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे तो हमें जो चाहिए था वो मिल गया है। हम स्कोरबोर्ड और भी रन लगाना चाहते हैं। हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।
दोनों टीमें इस प्रकार है:-
ऑस्ट्रेलिया:
डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरन ग्रीन, जॉश इंग्लस (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, जॉश हेजलवुड और ऐडम जम्पा।
नीदरलैंड:
विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डाउड, कॉलिन ऐकरमैन, बास डलीडे, एन अनिल तेजा, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), साइब्रैंड एंगलब्रेख्त, लोगन वैन बीक, रुलॉफ़ वैन डर मर्व, आर्यन दत्त और पॉल वैन मीकरेन।

No comments