Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्वर्गीय श्री वाजपेयी की प्रतिमा पर सांसद श्री सोनी, विधायक श्री मिश्रा ने माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री, भारतरत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर आज  सांसद श्री सुनील सोनी एवं विधायक श्री पुरं...

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री, भारतरत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर आज  सांसद श्री सुनील सोनी एवं विधायक श्री पुरंदर मिश्रा ने राजधानी के अवंती विहार के एटीएम चौक में अटल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

 इस अवसर पर सुशासन के उच्चतम मानदंड स्थापित करने के लिए शपथ भी ली गई । श्री अटल जी के जंयती को सुशासन दिवस के रूप मनाया जा रहा है। विधायक श्री मिश्रा ने अपने संबोधन में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री श्री वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना की थी उनकी जयंती के अवसर पर हम यह संकल्प ले कि शासन-प्रशासन सभी जगह पर सुशासन का आदर्श मानदंड स्थापित करें।

 हम पितृ पक्ष में पूूर्वजों को नमन करते है उसी प्रकार आज हमारे पूर्वज-आदर्श श्री अटल जी की जयंती पर हम उन्हें नमन कर रहे है और उनके बताए हुए राह पर चलने का संकल्प ले। उन्होने श्री अटल जी की जयंती के अवसर पर युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की। कार्यक्रम में रायपुर नगर निगम के पूर्व सभापति श्री संजय श्रीवास्तव और अन्य जनप्रतिनिधियों ने अपना संबोधन दिया। साथ ही विद्यार्थियों ने अटल जी की कविताओं का पाठ भी किया। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे नगर निगम आयुक्त श्री मयंक चतुर्वेदी भी जनप्रतिनिधि और अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

No comments