Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हॉस्पिटल में

  मुंबई । बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के लिए मौजूदा वक्त काफी मुश्किलों भरा है। राखी की दिक्कतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रह...

 

मुंबई । बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के लिए मौजूदा वक्त काफी मुश्किलों भरा है। राखी की दिक्कतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक तरफ आदिल खान संग राखी की शादी का विवाद खत्म नहीं हो रहा वहीं, दूसरी अब तरफ उनके ट्यूमर और सर्जरी की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया। राखी इस वक्त हास्पिटल में भर्ती हैं और उसकी सर्जरी की तैयारी चल रही है। बीते दिनों राखी ने खुद अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए खुलासा किया था कि उनके पेट में 10 सेंटीमीटर ट्यूमर है, जिसकी सर्जरी की जाएगी। कई टेस्ट हो चुके हैं और कई बाकी हैं। इसी बीच अब हॉस्पिटल से राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दर्द से तड़पती और रोती नजर आ रही हैं।

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जो हॉस्पिटल का है। इस वीडियो में राखी हॉस्पिटल के बेड पर बेसुध लेटी नजर आ रही हैं। वो दर्द से लगातार चीखती और रोती दिख रही हैं। वो बार-बार एक ही बात तो रही हैं कि बहुत दर्द हो रहा है। इस दौरान राखी को दर्द से तड़पता देखा जा सकता है। उनकी ऐसी हालत देखकर फैंस काफी चिंता में हैं। इस वीडियो को एक फैन पेज पर शेयर किया है।

हाल ही में राखी सावंत ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि मैं बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगी, मैं हेल्थ प्राब्लम से गुजर रही हूं। मुझे 10 सेमी का ट्यूमर है और शनिवार को इसकी सर्जरी होगी। मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में ज्यादा बात नहीं कर पा रही हूं, लेकिन रितेश आप सभी का ध्यान रखेंगे। मेरी स्थिति के बारे में वो आप सभी को अपडेट करेंगे। मैं ट्यूमर दिखाऊंगा, एक बार सर्जरी हो जाने के बाद। मुझे भर्ती होना पड़ा क्योंकि सर्जरी से पहले मेरी बीपी और अन्य जांचें होनी थी। पूरा बात नहीं पता क्योंकि मैं डॉक्टर नहीं हूं, मैं एक एक्टर हूं। वहीं, कई लोगों को अभी भी लग रहा है कि राखी नाटक कर रही हैं।

No comments