Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*चैताली पाण्डेय* को मिला पीएचडी की उपाधि

रायपुर/ जिले के शक्तिनगर निवासी चैताली पांडेय को मंगलायतन विश्वविद्यालय अलीगढ़-मथुरा(उ.प्र) के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग द्वारा पीएचडी की...



रायपुर/ जिले के शक्तिनगर निवासी चैताली पांडेय को मंगलायतन विश्वविद्यालय अलीगढ़-मथुरा(उ.प्र) के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग द्वारा पीएचडी की उपाधि प्रदान की गई।

चैताली पांडेय ने अपने शोध विषय *'छत्तीसगढ़ शासन की योजनाएं और विज्ञापन : एक संचारशास्त्रीय अध्य्यन' (दैनिक भास्कर और हरिभूमि समाचार पत्र के विशेष संदर्भ में)* में ह्यूमैनिटी एंड सोशल साइंस अध्ययनशाला के अंतर्गत पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग से डॉ. संतोष गौतम की देखरेख में पूर्ण किया है। डॉ. चैताली पांडेय दुर्ग जिला के निवासी जगदीश पांडे की सुपुत्री और मनीष बाघ की पत्नी है।

पीएचडी धारक चैताली पांडेय ने कहा कि मेरे यह शोध कार्य समाज में जन्मे महामानवों के प्रेरणा व बुद्धिजीवी साथियों के सहयोग से पूर्ण हो पाया है। इस शोध कार्य को पूर्ण करने में प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले मेरे सभी साथियों व बुद्धिजीवी मार्गदर्शकों का तहेदिल से आभार धन्यवाद ज्ञापित करती हूं।



शोधार्थी चैताली पांडेय की इस सफलता पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. पी के दशोरा, कुलसचिव ब्रिगेडियर सुमेर वीर सिंह सहित पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ संतोष गौतम एवं समस्त प्रोफेसर व बिहारी लाल दुबे के परिवार के सभी सदस्यों ने हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दि हैं।

No comments