Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

दिल दहला देने वाली घटना: बोरे में टुकड़ों में मिली इंसानी "लाश" सिर गायब, क्षेत्र में सनसनी

  कोरबा। युवक के टुकड़े कर बैग-बोरी में फेंका, अंग मिलने से सनसनी लागों के उड़े होश। ग्राम गोपालपुर स्थित डैम में मिली लाश। बैग-बोरी से आ रही...

 

कोरबा। युवक के टुकड़े कर बैग-बोरी में फेंका, अंग मिलने से सनसनी लागों के उड़े होश। ग्राम गोपालपुर स्थित डैम में मिली लाश। बैग-बोरी से आ रही बदबू लाश पुरानी होने की आशंका। कौन है युवक? मामले की जांच की जा रही है। 

संभावना जताई जा रही है कि हत्यारे ने हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की है पुलिस आस-पास पूरे इलाके में मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है। देर शाम तक इस मामले में कुछ नए तथ्य सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है। जिस तरह से हत्यारे ने शातिराना अंदाज में हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की है, इससे यह साफ है कि पुलिस से बचने के लिए सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है। 

बैग और बोरी से कटा हुआ इंसानी अंग कई टुकड़ों में बरामद हुआ पर सिर गायब है। बैग व बोरे में इंसान के कटे हुए दो पैर व अन्य हिस्से मिले हैं। देखने वाले हो रहे भयभीत।

होश उड़े लोगों ने तत्काल इसकी सूचना आसपास के लोगों व चैतमा चौकी में (पाली पुलिस को दी। पुलिस अधिकारी दल-बल सहित मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दिए हैं। फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद भी ली जा रही है। जांच के बाद होगा मामला स्पष्ट।

एक पासपोर्ट मिला है, जिसमे मोहम्मद वसीमअंसारी लिखा हुआ है। पुलिस पासपोर्ट के आधार पर पहचान की कोशिश कर रही है। पुलिस के मुताबिक चौकी चैतमा के ग्राम गोपालपुर में 2 बोरे और एक एडिडास के पिट्ठू बैग में कटी हुई हालत में एक पुरुष उम्र 20-25 साल का शव बरामद हुआ है जो काली फ़ुल शर्ट, कंपनी रिओ, साइज M स्लिम फिट का पहने हुआ था और एक सफ़ेद टी शर्ट diesel Denim division लिखा हुआ पहना था।



No comments