Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

कोविड वैक्सीन लगवाने हेतु ली गई शपथ गई ; शपथ समारोह का आयोजन जूम प्लेटफार्म के द्वारा किया..

  रायपुर। जे.सी.आई. रायपुर मैक यूनाइटेड द्वारा, कोविड-19 वैक्सीन लगवाने हेतु शपथ समारोह का आयोजन जूम प्लेटफार्म के द्वारा किया गया। जोन ने व...

 

रायपुर। जे.सी.आई. रायपुर मैक यूनाइटेड द्वारा, कोविड-19 वैक्सीन लगवाने हेतु शपथ समारोह का आयोजन जूम प्लेटफार्म के द्वारा किया गया। जोन ने विगत दिनों को कोविड-19 शपथ डे के रूप में बनाया, जहां पर मैक यूनाइटेड ने बहुत शानदार तौर पर शपथ समारोह का आयोजन किया। 

कोविड-19 से सतर्क रहने और कोविड की गाईड लाइंस को फाॅलो करते रहने के लिए प्रेरित किया गया साथ ही साथ अपने देश के प्रति अपने कर्तव्य को पूरा करने के लिए जागरूक किया गया, और दूसरों को भी शपथ लेने के लिए प्रेरित किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य यह था कि ज्यादा से ज्यादा लोग अपने जिम्मेदारियों को समझे और सर्तक रहे। यह कार्यक्रम जोन द्वारा सुनिश्चित किया गया था जिसे 72 प्रेसिडेंड ने अपने लोम में कराया। 

सभी मैक यूनाइटेड मेंबर्स को जोन डायरेक्टर (पी.आर) जे.सी. आंचल पंजवानी जी ने शपथ दिलवाई। इस कार्यक्रम में सीनेट बोर्ड डायरेक्टर इंडिया पी.पी.पी. जे.सी.आई. सेन राजेश अग्रवाल जी, चैप्टर कोआॅर्डिनेटर आंचल पंजवानी, जया अरोरा, रूमा पटेल, चैप्टर इंचार्ज श्वेता तिवारी, उज्जवल पटेल, प्रेसीडेंट स्पर्श लखीना एवं सभी एल.जी.बी. मेंबर्स साथ ही साथ सारे मैक यूनाइटेड के मेंबर्स उपस्थित थे। 


यह कार्यक्रम मैक काॅलेज के चेयरमैन श्री राजेश अग्रवाल जी एवं प्रिंसिपल डाॅ. ज्योति जनस्वामी जी के मार्गदर्शन में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम की चेयरमैनशिप प्रेसीडेंट स्पर्श लखीना द्वारा की गई, धन्यवाद ज्ञापन प्रेक्षा सोंडागर एवं कृति अग्रवाल द्वारा दिया गया।

No comments