Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी करवाई : कांग्रेस के पूर्व विधायक आईएस अधिकारी और कारोबारियों के यहां चल रही कार्रवाई*

रायपुर. राजधानी में शुक्रवार तड़के फिर ईडी की टीम ने कई ठिकानों पर दबिश दी है. टीम ने आईएएस अधिकारी, कारोबारी और राजनीति से जुड़े लोगों के यहा...



रायपुर. राजधानी में शुक्रवार तड़के फिर ईडी की टीम ने कई ठिकानों पर दबिश दी है. टीम ने आईएएस अधिकारी, कारोबारी और राजनीति से जुड़े लोगों के यहां छापा मारा है. बताया जा रहा कि ईडी की 20 टीम अलग-अलग ठिकानों पर पहुंची है. कांग्रेस के पूर्व विधायक और बीज निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर, कारोबारी स्वतंत्र जैन, विपुल पटेल के यहां भी ईडी की कार्रवाई चल रही है.



छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ईडी की कार्रवाई से हड़कंप मच गया है. आज तड़के सुबह ईडी की टीम एक आईएएस सहित कुछ कारोबारियों के घर दबिश दी है. ईडी की जद में इस बार आईएएस पी. अंबलगन आए हैं. अंबलगन अभी संस्कृति एवं पर्यटन विभाग में सचिव हैं. इससे पूर्व वे खनिज विभाग में सचिव रह चुके हैं.


माना जा रहा है कि आज की कार्रवाई भी पूर्व में पड़े छापों से ही जुड़ा है. छत्तीसगढ़ में इससे पूर्व भी आईएएस समीर विश्नोई सहित कोयला कारोबारियों के यहां छापे पड़े थे. इस मामले में अभी आईएएस अधिकारी सहित कारोबारी जेल में हैं. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार ईडी की कार्रवाई को लेकर सवाल उठाती रही है. राज्य सरकार का आरोप है कि केंद्र की ओर से सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. राज्य सरकार ऐसी कार्रवाई से डरने वाली नहीं है.

No comments