Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

डॉ. टी रामाराव आंजनेय विश्वविद्यालय के पहले कुलपति नियुक्त हुए

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राज्यपाल सह कुलाध्यक्ष विश्वभूषण हरिचंदन ने बुधवार को आंजनेय विश्वविद्यालय के पहले कुलपति के रूप में प्रो. (डॉ.) टी रामा...



रायपुर। छत्तीसगढ़ के राज्यपाल सह कुलाध्यक्ष विश्वभूषण हरिचंदन ने बुधवार को आंजनेय विश्वविद्यालय के पहले कुलपति के रूप में प्रो. (डॉ.) टी रामाराव को नियुक्त किया । उल्लेखनीय है कि विगत वर्ष 2022 में छत्तीसगढ़ प्रदेश के 16वें निजी विश्वविद्यालय के रूप में आंजनेय विश्वविद्यालय की स्थापना हुई ।यह विश्वविद्यालय प्रदेश की राजधानी रायपुर के हृदयस्थल छत्तीसगढ़ विधानसभा के निकट स्थित है। विश्वविद्यालय द्वारा विभिन्न पारंपरिक एवं व्यावसायिक पाठ्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है। 

आंजनेय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री अभिषेक अग्रवाल एवं विश्वविद्यालय की प्रबंधन कमेटी ने नये कुलपति प्रो. (डॉ.) टी रामाराव को नियुक्त होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी । 


डॉ. टी. रामाराव विगत 38 वर्षों से मैकेनिकल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में अध्यापन एवं शोध से जुड़े हैं । साथ ही विभिन्न महाविद्यालयों और विश्वविद्यालय में डीन, डीन एडमिनिस्ट्रेशन एवं संस्था निदेशक के रूप में कार्य कर चुके हैं।

No comments