Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

भतीजे की गाड़ी को टक्कर मारने वाले पूर्व विधायक से चार दिन बाद भी पूछताछ कर नहीं पाई पुलिस

   रायपुर। राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थानाक्षेत्र के अनुपम नगर इलाके में भतीजे प्रखर जिंदल की गाड़ी को टक्कर मारने वाले पूर्व विधायक परेश ब...

 

 रायपुर। राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थानाक्षेत्र के अनुपम नगर इलाके में भतीजे प्रखर जिंदल की गाड़ी को टक्कर मारने वाले पूर्व विधायक परेश बागबाहरा से चार दिन बाद भी पुलिस पूछताछ कर नहीं पाई है। प्रखर की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ दुर्घटना करने का केस दर्ज किया है। प्रखर ने पूर्व विधायक पर जानबूझकर गाड़ी से टक्कर मारने और उसे चोटिल करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। प्रखर का कहना है, कि पूर्व में भी उन्होंने अपने चाचा के खिलाफ शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने किसी भी तरह का एक्शन नहीं लिया।

यह है पूरा मामला

शिकायकर्ता प्रखर जिंदल ने बताया, कि वो 21 जुलाई की सुबह 10 बजे अपने भाई अंकित जिंदल की अल्टो कार से सामान निकालने गया था। कार खोलने जा रहा था, इस दौरान उसके चाचा और पूर्व विधायक परेश बागबहारा ने उसकी गाड़ी पर टक्कर मार दी। प्रखर ने खुद को बचाया और उसके चाचा की कार आगे निकल गई। प्रखर कार की दूसरी तरफ दीवाल के पास खड़ा था, इस दौरान उसके चाचा ने गाड़ी बैंक करते हुए फ्रंट बोनट में टक्कर मार दी। हादसे को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गए। शिकायकर्ता और पूर्व विधायक का संपत्ति विवाद भी चल रहा है। शिकायकर्ता प्रखर का कहना है, कि उन्होंने अपने चाचा के खिलाफ 2015 में शिकायत की थी। उस मामले में पुलिस ने 2021 में केस दर्ज किया है। लेकिन अब तक उस मामले में भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है।



No comments