Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*बिलाईगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार जागेसर लहरे ने दावेदारी के लिए ब्लॉक अध्यक्ष को दिया आवेदन*

  बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही है। अब प्रदेश के सभी जगहों से चुनावी शोर सुनाई दे रही है। चुनाव को लेकर...

 


बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही है। अब प्रदेश के सभी जगहों से चुनावी शोर सुनाई दे रही है। चुनाव को लेकर कांग्रेस ने आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। बिलाईगढ़ विधानसभा में इस बार कांग्रेस से नए चेहरे की चर्चा जोरों पर है। इन चर्चाओं के बीच कांग्रेस से जागेसर लहरे का नाम प्रमुखता से सामने आया है। बिलाईगढ़ विधानसभा में कांग्रेस से टिकट की दावेदारी करने वाले जागेसर लहरे ने आज अपना दावेदारी आवेदन फॉर्म ब्लॉक अध्यक्ष भागवत साहू के समक्ष जमा किया।


बता दें, जागेसर लहरे वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अ.जा विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के प्रदेश सचिव, एवं जिला कांग्रेस कमेटी बलौदाबाजार-भाटापारा के सयुंक्त महामंत्री भी है। जागेसर लहरे की दावेदारी को लेकर आम जनता से बड़ा समर्थन मिल रहा है। जागेसर लहरे एक अधिवक्ता के रूप में भी क्षेत्र में काफी जाने-पहचाने जाते हैं। पढ़े-लिखे होने के कारण बिलाईगढ़ की जनता उन पर अपना भरोसा जाता रही है, इसका परिणाम भी उनके रैली मैं देखने को मिलता है। 



जागेसर लहरे के दावेदारी आवेदन जमा करने के दौरान भारी जन समर्थन देखा गया, वकील संघ के पदाधिकारियों, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम जनता ने बिलाईगढ़ विधानसभा से दावेदारी करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी जागेसर लहरे को अपना समर्थन दिया। 


इस बार जागेसर लहरे की दावेदारी को इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि वे ही एकमात्र दावेदार है जो बिलाईगढ़ विधानसभा में भाजपा सहित अन्य दलों को टक्कर देने में सफल रहेंगे। इसके पीछे जातिगत समीकरण के साथ ही जागेसर लहरे की सरल, सहज, ईमानदार छवि एवं आमजनता के बीच उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है। यह बात हाल ही में हुए संकल्प शिविर में देखने को मिला है। आमजनता में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि भाजपा के विरुध्द अगर पुराने चेहरे का पासा फेंका जाएगा तो वह टिक नहीं पाएगा, इस बात की हकीकत पूर्व में देखा जा चुका है। संकल्प शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी बिलाईगढ़ विधानसभा को लेकर संबंधित सवाल प्रेस ने किया था।

No comments