Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद, शोक में डूबा पूरा राज्य

  देहरादून। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सोमवार अपराह्न हुए आतंकी हमले में शहीद सभी पांच जवान उत्तराखंड के हैं। सूचना मिलते ही पूरे राज्य में शो...

 

देहरादून। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सोमवार अपराह्न हुए आतंकी हमले में शहीद सभी पांच जवान उत्तराखंड के हैं। सूचना मिलते ही पूरे राज्य में शोक व्याप्त हो गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुख व्यक्त करते हुए ईश्वर से शहीदों की पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना की है।

आतंकी हमले में कीर्तिनगर ब्लॉक के थाती डागर निवासी राइफलमैन आदर्श नेगी, रुद्रप्रयाग निवासी नायब सूबेदार आनंद सिंह, लैंसडौन निवासी हवलदार कमल सिंह, टिहरी गढ़वाल निवासी नायक विनोद सिंह, रिखणीखाल निवासी राइफलमैन अनुज नेगी ने बलिदान दिया है। सूचना मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सभी गांवों में लोग सदमे में हैं।

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के बिलावर उपजिले में बदनोता के बरनूड इलाके में जेंडा नाले के पास सेना के एक वाहन पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया। आतंकी हमले में पांच जवान बलिदान हो गए वहीं पांच अन्य बुरी तरह से घायल हो गए। हाई अलर्ट और हमले के इनपुट के बीच जम्मू-कश्मीर में एक माह में सबसे बड़ा आतंकी हमला अंजाम दिया गया।

 

No comments